घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से है, जहां भिलाई में स्कूल टीचर की कार की चपेट आने से स्पोर्ट्स कोच गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना बुधवार सुबह करीब 11:00 बजे के आसपास सेक्टर 10 के न्यू सिविक सेंटर की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद टीचर की कार में घायल कोच को उपचार के लिए सेक्टर-9 स्थिति अस्पताल ले जाया गया। वहीं घायल स्पोर्ट्स कोच के बेहतर उपचार के लिए पार्षद वशिष्ठ नारायण मिश्रा ने सीएसपी निखिल रखेजा से समन्वय कर ग्रीन कारिडोर की व्यवस्था करवाई।

वहीं बताया यह जा रहा है कि घायल स्पोर्ट्स कोच कृष्णा कुमार दसमाना की हालत बेहद गंभीर थी। इस कारण उन्हें रायपुर के श्री नारायणा हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया। जिसके लिए ग्रीन कॉरिडोर का बनाना अति आवश्यक था। जिससे मरीज को समय से बेहतर उपचार मिल सके।

बता दें कि भिलाई स्टील प्लांट के स्पोर्ट ऑफिसर ने पार्षद वशिष्ठ नारायण मिश्रा को फोन कर इस हादसे के बारे में जानकारी दी थी। जानकारी मिलने के बाद पार्षद वशिष्ठ मिश्रा ने सीएसपी भिलाई नगर निखिल रखेजा से ग्रीन कारिडोर बनाने की मांग की।

सीेएसपी निखिल रखेजा द्वारा भिलाई से रायपुर के लिए ग्रीन कारिडोर की व्यवस्था की गई। समय रहते घायल को रायपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका ऑपरेशन सफल हुआ। वहीं घायल स्पोर्ट्स कोच की हालत स्थिर बताई जा रही है। घायल कृष्णा कुमार दसमाना इंटरनेशनल बाक्सिंग में स्पोर्ट्स कोच भी रह चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

Ind Vs NZ 2nd ODI: बुकिंग शुरू होने से पहले ही बुक हो गए टिकट, नाराज क्रिकेट प्रेमियों ने कहा- हो रही टिकटों की कालाबाजारी