छत्तीसगढ़। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में खेले जाने वाले दूसरे वनडे के लिए ऑनलाइन टिकट तत्काल बुक हो जाने के कारण कई लोगों को टिकट नहीं मिल पाया है। इसकी वजह से क्रिकेट प्रेमियों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि कहीं ना कहीं टिकटों की कालाबाजारी हो रही है।

बता दें कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे से भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला होगा। वहीं इस मैच को देखने के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से 18 जनवरी को शाम 4 बजे बीसीसीआई कोटे की लगभग 3 हजार टिकट की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की गई थी। संघ ने टिकट बुकिंग के लिए पेटीएम पेमेंट गेट वे को अधिकृत किया था। लेकिन बुकिंग शुरू होने से पहले ही सारे के सारे टिकट बुक हो गए।

आपको बता दें कि इधर सुबह से ही एक बार फिर मैग्नेटो मॉल के पास स्थित रायपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने वालों की भीड़ एंट्री टिकट के लिए जुटी। वहीं शाम 4 बजे जब लोग क्रिकेट संघ के कार्यालय पर बीसीसीआई कोटे की सीट बुकिंग के लिए पहुंचे।

अव्यवस्था के चलते जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में कार्यरत एक गार्ड से भी क्रिकेट प्रेमियों की झूमा-झटकी हो गई। उन्होंने कहा कि मैच हमारे शहर में हो रहा है, इसलिए स्थानीय दर्शक पैसा देकर टिकट खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन उन्हें ही यह नहीं मिल पा रहा है। वहीं तत्काल टिकट समाप्त हो जाने की वजह से शहर के लोग हैरत में पड़ गए।

लोग अब यह आशंका जता रहे हैं कि 21 जनवरी को मैच से पहले कहीं टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग न हो जाए। बता दें कि यहां बुधवार को शाम 4 बजकर 5 मिनट में ही पेमेंट गेट वे पर बुकिंग ऑप्शन पर जाते ही टिकट सोल्ड दिखाने लग गया।

खबरें और भी हैं...

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में अनियंत्रित होकर पलटी तीर्थ यात्रियों से भरी बस, तीन यात्री घायल