सुल्तानपुर में पुलिस और गोकशी में लिप्त बदमाशों के बीच मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लंभुआ कोतवाली के मदनपुर गांव का है जिसमे आपको बता दे कि पुलिस और गोकशी में लिप्त बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस घटना में जहां दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं पुलिस ने घटना में शामिल एक अन्य बदमाश को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लंभुआ कोतवाली के मदनपुर गांव का है जिसमे आपको बता दे कि पुलिस और गोकशी में लिप्त बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस घटना में जहां दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं पुलिस ने घटना में शामिल एक अन्य बदमाश को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल घायल बदमाशो को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है साथ ही पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना लगी कि इसी गांव के पास कुछ संदिग्ध लोग गोवंश ले जा रहे हैं। जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आ गई। आनन फानन लंभुआ और देहात कोतवाली पुलिस मदनपुर गांव पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की। जिसमें गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के फरीदीपुर का रहने वाला सद्दाम उर्फ मोटे और इसी थानाक्षेत्र के इटकौली गांव का सद्दाम हुसैन पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

वहीं घटना के दौरान पुलिस ने इटकौली के ही मोहम्मद नईम को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन सभी के पास से चार गाय, तीन मोटरसाइकिल, दो अवैध तमंचा, दो खोखा और एक जिंदा कारतूस  भी बरामद किया है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

और पढ़े......

UP: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले, CM योगी ने जताया दुख

calender
30 November 2022, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो