UP: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले, CM योगी ने जताया दुख

यूपी के फिरोजाबाद में एक एक इनवर्टर फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। इस आजनी में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया हैं।

Shruti Singh
Shruti Singh

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में भीषण हादसा हो गया। यहां एक इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर की दुकान में भयंकर आग लग गई। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुब्बार नजर आ रहा था। वहीं इस आगजनी में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से आग से झुलस गए।

इस हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत-बचाव के कार्य में जुट गई। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर 12 थानों की पुलिस पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढ़म में रमन कुमार नाम के शख्स की एक इनवर्टर फैक्ट्री है। इसके साथ ही फर्नीचर का शोरूम भी हैं। वहीं इसके ऊपर ही उनका पूरा परिवार रहता था। देर रात अचानक इनवर्टर में शोर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई और इस आग में झुलसकर एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सीएम योगी ने जताया दुख

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया हैं। वहीं उन्होंने हादसे में जान गंवाने वालों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

 

खबरें और भी हैं...

IPS Transfer In UP: यूपी में 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट 

calender
30 November 2022, 11:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो