गुजरात चुनाव 2022: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी पुरजोर कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी के छोटे से लेकर बड़े नेता तक जनता का विश्वास जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। वहीं राज्यसभा सांसद और गुजरात प्रदेश के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी आगामी चुनाव के लिए कड़ी मेहनत कर रहें हैं।

राघव चड्ढा कई दिनों से बड़ी-बड़ी रैलियां और जनसभाओं को संबोधित कर रहें हैं। गुजरात की जनता का भी आम आदमी पार्टी को अपार समर्थन मिल रहा है। जिससे दूसरी पार्टीयों की नींद उड़ती हुई दिखाई दे रही है। बुधवार को राघव चड्ढा गुजरात के विधानसभा क्षेत्र कांकरेज में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंचे। चुनाव प्रचार के दौरान राघव चड्ढा ने बॉलीवुड फिल्म शोले का एक मशहूर डायलॉग बोलते हुए पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की जमकर तारीफ की।

राघव चड्ढा ने कहा, "अब मीलों दूर कोई भ्रष्टाचारी रोता है तो उसकी मां कहती है, सोजा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा।'' आगे उन्होंने कहा कि, "अरविंद केजरीवाल का जन्म ही महंगाई और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हुआ है। सिर्फ अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ही आम लोगों को महंगाई से मुक्ति दिला सकती है।"

और पढ़ें.............

गुजरात चुनाव 2022: राघव चड्ढा ने भाजपा-कांग्रेस पर बोला हमला, किसानों में भरा जोश