करनाल: नकाबपोश बदमाश ने लूट के इरादे से दो पेट्रोल पम्प पर की फायरिंग

सीएम सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। ताजा मामला देर रात करनाल के मेरठ रोड पर देखने को मिला जहां पर स्कूटी पर सवार होकर नकाबपोश बदमाश ने लूट के इरादे से दो अलग-अलग पेट्रोल पंप गोलियां चला दी

calender
30 November 2022, 06:51 PM IST

रिपोर्ट- तेजेंदर (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। सीएम सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। ताजा मामला देर रात करनाल के मेरठ रोड पर देखने को मिला जहां पर स्कूटी पर सवार होकर नकाबपोश बदमाश ने लूट के इरादे से दो अलग-अलग पेट्रोल पंप गोलियां चला दी।

लुटेरे बदमाश ने जहां पहले लूट के इरादे से एक पेट्रोल पंप बैठे ट्रक मालिक को लूट के इरादे से 2 गोलियां मारकर घायल कर दिया और वहां से फरार होकर बदमाश ने कुछ ही दूरी पर स्थिति दूसरे पेट्रोल पंप पर मौजूद चौकीदार पर भी लूट का विरोध करने पर गोली चला दी।

हमले में चौकीदार भी बुरी तरह से घायल हो गया, वहां से भी बदमाश हमला करने के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद वहां पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है, हमला करते हुए बदमाश की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस और FSL की टीम सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का काम शुरू कर दिया है। लूट में नाकाम होने के बाद हमलावर वहां से फरार होने में कामयाब रहा।

खबरें और भी हैं.....

करनाल: हैलीकॉप्टर से दुल्हन लाया दूल्हा, अमेरिका से बड़े भाई का करनाल में छोटे को गिफ्ट

 

  •  
calender
30 November 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो