कासगंज: पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 15 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

कासंगज। उत्तर प्रदेश के कासंगज में चोरी का मामला सामने आया है जिसमें सर्दी के मौसम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस मुठभेंड़ हुई है। SOG की सयुक्त टीम के बीच आधी रात सहावर थाना क्षेत्र के चांड़ी चौराहे पर चेकिंग के दैरान मुठभेड़ में पुलिस ने अपना बचाव करते हुए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कासंगज। उत्तर प्रदेश के कासंगज में चोरी का मामला सामने आया है जिसमें सर्दी के मौसम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस मुठभेंड़ हुई है। SOG की सयुक्त टीम के बीच आधी रात सहावर थाना क्षेत्र के चांड़ी चौराहे पर चेकिंग के दैरान मुठभेड़ में पुलिस ने अपना बचाव करते हुए। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने भागते हुए दबोच लिया है. घायल हुए बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वही मौके से दो तमंचा चार खोखा एक जिंदा कारतूस के अलावा एक स्प्लेंडर चोरी की बाइक बरामद की है. यह दोनों बदमाशों के ऊपर आगरा प्रशासन से 15-15 हजार रूपये के इनामियां भी हैं। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सर्दियों में चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा होता है, आईजी और डीआईजी के निर्देश पर जिले भर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है .सहावर थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम चाडी चौराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी , इसी कोहरे के बीच दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आ रहे थे तभी बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने लगा पुलिस ने भागते बदमाश की घेराबंदी कर दबोच लिया है, घायल बदमाश का नाम रहमान और फर्रुखउद्दीन बताया जा रहा है दोनों बदमाश अकराबाद के रहने वाले हैं और उनके खिलाफ आगरा के थाना बरहन 15 -15 हजार के इनामी भी हैं, फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि दूसरे बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आगे भी पढ़े.......

मुरादाबाद: 10वीं क्लास की छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर चार युवकों किया गैंगरेप

calender
03 December 2022, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो