मध्य प्रदेश: रीवा में प्रेमी ने की प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी की बात पर प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो देख लोग दहल जा रहे हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

रीवा, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी की बात पर प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो देख लोग दहल जा रहे हैं। युवती को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर‍ लिया है। मऊगंज के सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर नवीन तिवारी ने बताया कि घटना बुधवार की है।

24 साल का आरोपी युवक ढेरा गांव का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी। उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए इसलिए उसने शादी की बात कही। इसी बात से आरोपी नाराज हो गया और उसे बेरहमी पीटने लगा। राहगीरों ने युवती को बचाया और डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने युवती को मऊगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने हल्के में लिया, वीडियो देख गंभीरता समझ में आई-

इस मामले को पुलिस ने पहले बेहद हल्के में लिया। आरोपी को शांति भंग करने की धारा में हिरासत में लिया और फिर रिहा कर दिया। इसके बाद पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया तो पुलिस को अपनी गलती का एहसास हुआ। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आरोपी पर मारपीट और आईटी एक्ट की धाराएं बढ़ाई हैं। इसके बाद उसे वापस गिरफ्तार किया गया।

प्रसारित वीडियो में युवती आरोपी का हाथ पकड़े हुए है, उससे शादी की बात कर रही है। इतने में युवक वीडियो बना रहे लोगों से कहता है कि दो मिनट के लिए वीडियो बनाना बंद करो। आरोपी युवती को थप्पड़ मारता है, फिर उसे जमीन पर पटक देता है। युवती के पैरों पर दो बार अपने पैर से जोरदार प्रहार करता है। इसके बाद पैरों से पूरी ताकत से मुंह और गर्दन पर वार करता है। पिटाई से युवती बेहोश हो जाती है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: नरसिंहपुर जिले में जमीनी विवाद में महिला की हत्या, तीन गंभीर घायल

 

  •  
calender
25 December 2022, 11:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो