घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से है, जहां बैतूल–भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर सूखी नदी भौंरा के पास बुधवार रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि इस हादसे में बाइक सवार जुड़वा भाई बुरी तरह घायल से हो गए। दोनों में से एक भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तो वहीं दूसरे भाई को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

परिजनों का कहना है कि घटनास्थल पर एक वाहन की नंबर प्लेट टूटी हुई मिली है जिस पर पुलिस लिखा हुआ है। आशंका यह जताई जा रही है कि शायद इसी वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है। मिली जानकारी के मुताबिक विजय अखंडे (18 वर्ष) निवासी बारदा रैयत थाना केसला अपने जुड़वा भाई अजय अखंडे (18 वर्ष) के साथ बुधवार को मेला घूमने शाहपुर आया था।

मेला घूमने के बाद दोनों बाइक से शाम को अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी सूखी नदी के पास भौंरा में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी, ठोकर लगने से बाइक पर सवार दोनों जुड़वा भाई उछलकर सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने से विजय अखंडे के सिर में गंभीर चोट आई थी जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

राहगीरों द्वारा दी गई सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल अजय को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। वहीं मृतक विजय का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। परिजनों ने मौके पर मिली टूटी हुई नंबर प्लेट पुलिस को सौंपकर वाहन की तलाश करने की मांग की है।

बता दें कि टूटी हुई नंबर प्लेट पर आधा ही नंबर है, इस कारण कुछ भी स्पष्ट नही हो पा रहा है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सूखी नदी के आसपास अक्सर ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। हाइवे का कार्य निर्माणाधीन है, लेकिन यहां पर एनएचएआई द्वारा सुरक्षा के कोई भी पुख्ता इंतजाम भी नहीं किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: खंडवा जिले के रजूर गांव में आपस में टकराईं दो बसें, 40 यात्री घायल, 10 गंभीर