मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने अखिलेश को दिया नया खिताब, जानिए किस नाम से पुकारे

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव में के लिए सभी पार्टिया चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोक दी हैं। अब आने 5 दिसंबर को लोकसभा उपचुनाव होना है लेकिन खबरो की माने तो सभी की निगाहें समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी की लोकसभा उपचुनाव पर टिकी हुई है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मैनपुरी उपचुनाव। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव के लिए सभी पार्टिया चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोक दी हैं। आने वालें 5 दिसंबर को लोकसभा उपचुनाव होना है लेकिन खबरों की माने तो सभी की निगाहें समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी की लोकसभा उपचुनाव पर टिकी हुई है। वहीं भाजपा भी 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के इस गंढ़ को अपने कब्जे में करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। एक तरफ सपा का कहना है कि मैनपुरी हमारा गढ़ है इसपे कोई कब्जा नहीं कर सकता तो दूसरी तरफ भाजपाइयों ने कहा कि अब कहीं किसी का गढ़ नही हैं।

शिवपाल यादव का बड़ा बयान शिवपाल यादव तहसील क्षेत्र के भरतिया कोठी में चल रही जनसभा में कही। उन्होने कहा नेता जी के निधन के बाद यह पहला चुनाव है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आप सभी के छोटे नेता जी कहकर बुलाएं, नेताजी को आप सभी का प्यार जैसे मिला वैसे ही छोटे नेताजी को भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि लोग अखिलेश को 'छोटे नेताजी' कहें। अखिलेश और मैं अब एक साथ खड़े हैं और इस बारे में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। मैंने उन्हें अपने नेता के रूप में स्वीकार कर लिया है।

शिवपाल ने भाजपा पर साधा निशाना

डिंपल यादव के समर्थन में प्रचार के दौरान अखिलेश ने भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य पर निशाना साधते हुए बोले कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं बाल्कि पुरी सरकार से है साथ ही उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील कि है कि कोई गाली भी दे को बर्दाशत कर लेना, लेकिन पुलिस की पकड़ में मत आना।

और पढ़े..........

पीएफआई पर लगा रहेगा प्रतिबंध, कर्नाटक हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

calender
30 November 2022, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो