आयुषी मर्डर केस में माता- पिता को किया गिरफ्तार, परिजनों ने की हत्या

अयूषी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने लड़की के माता पिता को ही गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल आपको बता दे कि 18 नवंबर को मथुरा के राया थाने के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक लड़की का शव मिला था। लड़की हत्या कर उसे लाल रंग के ट्राली बैंग में भरकर फेक दिया था। मथुरा पुलिस जांच कर मामले की तहकीकात की जिसमें पता चला की लड़की का हत्या किसी और ने नहीं बाल्कि लड़की के माता पिता ने ही की।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ayushi Murder: अयूषी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने लड़की के माता पिता को ही गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल आपको बता दे कि 18 नवंबर को मथुरा के राया थाने के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक लड़की का शव मिला था। लड़की हत्या कर उसे लाल रंग के ट्राली बैंग में भरकर फेक दिया था। मथुरा पुलिस जांच कर मामले की तहकीकात की जिसमें पता चला की लड़की का हत्या किसी और ने नहीं बाल्कि लड़की के माता पिता ने ही की।

पुलिस की लंबी पूछताछ के बाद कहा जा रहा है कि दो करणों की वजह से आयुषी की बेरहमी से हत्या कर दी गई, पहला कारण था कि आयुषी ने घऱ में बिना बताएं दूसरें जाति के लडके के साथ शादी कर ली थी, साथ ही दूसरा कारण यह था कि लड़की कई दिनों तक घर से गायब रहती थी। इन दो कारणों ने पिता को अपनी बेटी के खिलाफ कर दिया और गुस्सा का कहर इस कदर बढ़ा कि एक अपराध को अंजाम दिया।

और पढ़े...

सिद्धार्थनगर में शहीदों के सम्मान के लिए निकली शहीद सम्मान यात्रा

calender
21 November 2022, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो