PM मोदी की रैली में लगे केजरीवाल के नारे

सूरत। गुजरात में चुनावी पारा अपने चरम पर पहुंच गया है। सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत चुनावी रैलियों में और जनता को लुभाने में लगा दी है। पिछले कई सालों से गुजरात की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी एक बार इतिहास दोहराने का दावा कर रही है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

सूरत। गुजरात में चुनावी पारा अपने चरम पर पहुंच गया है। सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत चुनावी रैलियों में और जनता को लुभाने में लगा दी है। पिछले कई सालों से गुजरात की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी एक बार  फिर इतिहास दोहराने का दावा कर रही है। वहीं आम आदमी पार्टी जनता के सामने एक विकल्प बन कर खड़ी है। गुजरात के लोग परिवर्तन चाहते हैं और इसका एक छोटा सा नमूना आज देखने को मिला। जब सूरत में पीएम मोदी के रैली के दौरान "केजरीवाल" के नारे लगाए गए। 

 

पीएम मोदी के काफिले के गुजरने पर सड़क किनारे खड़े आम आदमी पार्टी के कई समर्थकों ने जमकर अरविंद केजरीवाल के नारे लगाए। इससे कहीं न कहीं यह सिद्ध होता है कि इस बार गुजरात का विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। खबरों की माने तो इन दिनों गुजरात की जनता बीजेपी से खासा नाराज चल रही है। मोरबी हादसे के बाद लोगों का गुस्सा बीजेपी पर फूट पड़ा है। और इस वक्त गुजरात की जनता एक विकल्प की तलाश में हैं, और आम आदमी पार्टी खुद को जनता के सामने एक विकल्प के तौर पर पेश कर रही है।

आम आदमी पार्टी लगातार दावा कर रही है की गुजरात की जनता बदलाव चाहती है। अब देखना यह होगा कि क्या गुजरात एक बार फिर दोहराएगा अपना पुराना इतिहास या इस बार होगा सत्ता में फेरबदल।

और पढ़े....

अरविंद केजरीवाल बोले- गुजरात में बन रही आप सरकार


calender
27 November 2022, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो