प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने रामपुर के दौरे पर बोले कमल खिलाने की बात

उत्तर प्रदेश के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज अपने काफिले के साथ पहली बार भाजपा के उम्मीदवार आकाश सक्सेना के पक्ष में रामपुर पंहुचे। भूपेंद्र चौधरी के काफिले का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोड शो के दौरान जोरदार स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी एकता की मिसाल कायम करने का काम किया है। भूपेंद्र चौधरी ने अंबेडकर

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज अपने काफिले के साथ पहली बार भाजपा के उम्मीदवार आकाश सक्सेना के पक्ष में रामपुर पंहुचे। भूपेंद्र चौधरी के काफिले का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोड शो के दौरान जोरदार स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी एकता की मिसाल कायम करने का काम किया है। भूपेंद्र चौधरी ने अंबेडकर पार्क स्थित पंडित  दीनदयाल उपाध्याय और बाबा भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया इस दौरान समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा। रामपुर के दौरे पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी गढ़ो को जीतेगी। अब कोई गढ़ किसी का नहीं है। मोदी जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी जीतेगी। इस सक्ल्प के साथ हम आगे बढ़े रहे है। 

भाजपा के उम्मीदवार आकाश सक्सेना के समर्थन में पहुंचने के बाद भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आगे बढ़ रही है उन्होने कहा कि सभी धर्मो का पूरी तरह से सहयोग मिल रहा है। साथ ही सक्सेना ने कहा कि पिछले चुनाव में भी भाजपा के उम्मीदवार ने कमल खिलाया था और इस बार भी रामपुर की जनता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को निराश नहीं करेगी और भारी संख्या में वोट देकर कमल खिलाएगी।

और पढ़े...

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस तालाब को खाली कराने में जुटी, आफताब ने तालाब में फेका था श्रद्धा का सिर

calender
21 November 2022, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो