सुल्तानपुर: अवैध तमंचा से युवक ने किया सुसाइड

सुल्तानपुर के कादीपुर के कोतवाली क्षेत्र का एक मामला सामने आया है, जिसमें आज एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है युवक ने खुद सुसाइड किया है। बहरहाल घटना स्थल के पास एक सुसाइड नोट भी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- बृजेश वर्मा

सुल्तानपुर के कादीपुर के कोतवाली क्षेत्र का एक मामला सामने आया है, जिसमें आज एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है युवक ने खुद सुसाइड किया है। बहरहाल घटना स्थल के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जहां लक्ष्मणपुर गांव का रहने वाला शिव प्रसाद यादव असम में अपना जीविकोपार्जन करता था। अभी हफ्ते भर पहले ही वो गांव आया हुआ था। बीती शव शिव प्रसाद घर से निकला और रात में वापस नही लौटा।

आज सुबह ग्रामीणों ने घर से थोड़ी ही दूर पर शारदा सहायक खण्ड 16 नहर की पटरी पर उसका शव देखा तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर शिव प्रसाद के परिवार वाले पहुंचे तो कोहराम मच गया। शव के बगल ही अवैध तमंचा पड़ा हुआ था और माथे पर गोली लगने के निशान थे। शव के पास ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बहरहाल सुसाइड नोट और शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है साथ ही घटना की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल इस पूरे  मामले में कोई भी उच्य अधिकारी कैमरे के सामने बोलने को तैयार नही है।

और पढ़े...

सुल्तानपुर में भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष 6 माह के लिए जिला बदर

calender
21 September 2022, 02:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो