Swar Dharohar Festival: आखिरी दिन खान साहब ने अपने गानों से दर्शको को किया मंत्र मुग्ध

दिल्ली के इंडिया गेट में आज स्वर धरोहर फेस्टिवल के तीसरे और आखिरी दिन देश के जाने-माने कालाकार व पंजाबी सिंगर खान साब ने अपने आवाज से दर्शकों को उत्साहित किया। दिल्ली में उनका गाना सुन के दर्शक झूम उठे।

calender
05 December 2022, 12:00 AM IST

Swar Dharohar Festival 2022: दिल्ली के इंडिया गेट में आज स्वर धरोहर फेस्टिवल के तीसरे और आखिरी दिन देश के जाने-माने कालाकार व पंजाबी सिंगर खान साब ने अपने आवाज से दर्शकों को उत्साहित किया। दिल्ली में उनका गाना सुन के दर्शक झूम उठे। पंजाबी सिंगर खान साब, नूरा सिस्टर व स्वराग बैंड जैसे बड़े कलाकारों ने इस फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा पंजाबी सिंगर खान साब ने अपनी आवाज का जादू ऐसा चलाया कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए, संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार और स्वर धरोहर फाउंडेशन के द्वारा स्वर धरोहर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। स्वर धरोहर फेस्टिवल के आखिरी दिन साहित्य के क्षेत्र से जुड़े कवि और कलाकार अपने अनुभव से दिल्ली वासियों का अपनी आवाज और कला से दिल जीत लिया। 

संगीत के मंच पर पंजाब के जाने - माने गायक खान साब आकर सबसे पहले उपस्थिति सभी लोगों को धन्यवाद दिया, अभिवादन किया और अपनी टीम के सभी सदस्यों से गले मिले। इसके बाद उन्होने ने "मुझे शराबी बना दिया" 'रिम-झिम' और 'जिंदगी है तेरे नाल' जैसे सुपरहिट गानों को अपनी आवाज देने वाले खान साब ने अपने सूफियानों से दिल्ली वासियों का दिल जीत लिया ।

खान साब की आवाज जितनी दूर तक जा रही थी सुनते ही उनके फैंस की उन्हे देखने के लिए लगातार भीड़ बढ़ती गई। हर कोई उनको और उनकी मीठी आवाज को कैमरे में कैद करते दिखें। आखिर में वो घड़ी आई जिसका सबकों इंतजार था जहां खान साब हो और उनके सुपरहिट गाने लाइव सुनने का मौका ना मिले ऐसा हो ही नही सकता।

अपनी परफॉमेंस के आखिरी क्षणों में खान साब ने अपने दोनों सुपरहिट गाने 'रिम-झिम' और 'जिंदगी है तेरे नाल' की दो-दो लाइन गाकर सबकों तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। खान साब के आखिरी गाने पर फैंस खड़े होकर नाचने लगे। इन दोनों सुपरहिट गानों के साथ ही खान साब ने अपनी परफॉमेंस का समापन किया और स्वर धरोहर फेस्टिवल में उनको सुनने आए सभी दर्शकों का तहेदिल से शुक्रिया किया।

calender
05 December 2022, 12:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो