विदिशा: अनियंत्रित ट्रक ने मारी बाइक को टक्‍कर, तीन पत्रकारों की मौत, सीएम ने जताया शोक

विदिशा जिले के तीन पत्रकारों की सलामतपुर के पास भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना सलामतपुर रामाखेड़ा जोड़ पर सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास हुई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। विदिशा जिले के तीन पत्रकारों की सलामतपुर के पास भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना सलामतपुर रामाखेड़ा जोड़ पर सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास हुई। बताया जा रहा है कि तीनों पत्रकार भोपाल में साप्ताहिक अखबार प्रकाशित करने के लिए गए थे, वापस विदिशा लौटते समय ये हादसा हुआ।

वहीं मरने वालों में विदिशा प्रेस क्लब संघ के अध्यक्ष राजेश शर्मा भी शामिल हैं। पिछले कई वर्षों से साप्ताहिक अखबार का प्रकाशन करने वाले पत्रकार सुनील शर्मा, नरेंद्र दीक्षित और प्रेस क्लब संघ के अध्यक्ष राजेश शर्मा सोमवार की सुबह बाइक से भोपाल गए थे।

वे अक्सर अखबार छपवाने के लिए हफ्ते में एक बार भोपाल स्थिति प्रिंटिंग प्रेस जाया करते थे। छपाई का आर्डर देने के लिए सोमवार को भी वे गए थे। लेकिन रात में भोपाल से विदिशा लौटते समय सलामतपुर लांबाखेड़ा जोड़ पर एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चकनाचूर हो गई और तीनों पत्रकारों की मौके पर ही मौत हो गई। दो के शव आसपास ही मिले जबकि एक शव सड़क से करीब 20 फीट दूर मिला।

आपको बता दें मृतक राजेश शर्मा के तीन बच्चे हैं सबसे छोटा बेटा एक साल का है, वह अरिहंत विहार में रहते थे। सुनील शर्मा की एक बेटी और एक बेटा है पत्नी शिक्षक है, वह डंडापुरा में रहते थे। और मृतक नरेंद्र दीक्षित बंटीनगर क्षेत्र में रहते थे। घटना की सूचना मिलते ही विदिशा से कई साथी पत्रकार और उनके मित्र घटना स्थल पर पहुंच गए।

सलामतपुर थाना प्रभारी देवेंद्र पाल ने बताया कि तीनों को सांची अस्पताल भेजा गया है। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मौके पर उनकी बाइक मिली है। टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को बेरखेड़ी चौराहे के पास पकड़ लिया गया है।

सीएम ने जताया शोक -

 

इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि प्रकट की है। इसके साथ ही उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को 04-04 लाख रुपए की सहायता राशि देने की भी घोषणा की है। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के सड़क दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है।

मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि दिवंगत श्री राजेश शर्मा जी, श्री सुनील शर्मा जी और श्री नरेंद्र दीक्षित जी का परिवार खुद को अकेला न समझें, इस दुःख की घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं।

खबरें और भी हैं.....

 

ग्वालियर: एयरफोर्स स्टेशन में जवान ने खुद को मारी गोली, पंजाब के कपूरथला के रहने वाले थे

calender
29 November 2022, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो