यमुनानगर: NIA की 2 स्थानों पर रेड, सुभाष नगर से बाबा को ले गए साथ, फर्कपुर में नहीं मिला अभिषेक

देशभर में जहां NIA (National Investigation Agency) की टीम ने करीब 20 जगह पर मंगलवार को गैंगस्टरों के ठिकानों पर रेड की तो, वहीं यमुनानगर में भी काला राणा गैंग से जुड़े 2 गुर्गों के घरों पर रेड की गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। देशभर में जहां NIA (National Investigation Agency) की टीम ने करीब 20 जगह पर मंगलवार को गैंगस्टरों के ठिकानों पर रेड की तो, वहीं यमुनानगर में भी काला राणा गैंग से जुड़े 2 गुर्गों के घरों पर रेड की गई। इस दौरान अभिषेक धीमान तो घर से मौका देखकर फरार हो गया, लेकिन सिमरनजीत बावा को NIA की टीम अपने साथ ले गई।

मंगलवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम यमुनानगर पहुंची। यहां सबसे पहले फरकपुर थाना क्षेत्र में NIA की टीम ने लोकल पुलिस और CIA टीम के साथ अभिषेक धीमान के घर पर छापेमारी की। लेकिन अभिषेक धीमान घर पर ना मिलने के चलते उसके घर की तलाशी ली गई।

करीब 1 घंटे की छापेमारी के दौरान कुछ ना मिलने पर टीम सिटी यमुनानगर पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ते क्षेत्र में सिमरनजीत बावा के घर पर पहुंची। जहां सिमरनजीत बावा घर पर ही मौजूद था उससे करीब 1 घंटे तक NIA की टीम ने पूछताछ की और उसके घर पर तलाशी ली।

जिसके बाद NIA की टीम सिमरनजीत को अपने साथ ले गई, हालांकि अभी तक दोनों जगह छापेमारी के दौरान क्या कुछ निकल कर सामने आया है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि इन दोनों ही लोगों पर यमुनानगर के पांजूपुर में पुलिस टीम पर हमला करने का भी आरोप है और दोनों कुछ ही दिन पहले जेल से बाहर आए थे।

मिली जानकारी के अनुसार 12 सितंबर को यमुनानगर में काला राणा के घर पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई थी, और इस दौरान NIA की टीम ने काला राणा के पिता को लोकल पुलिस के हवाले कर दिया था।

खबरें और भी हैं.....

हरियाणा: रोहतक के बाजार में फिर मचा हाहाकार, शोरूम सहित तीन दुकानों में लगी भीषण आग

calender
29 November 2022, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो