ग्राहकों की सुविधा के लिए MG Motor India ने शुरू की यह धांसू सर्विस

अगर आपके पास भी MG Motor India की कार है तो अब आप अपनी गाड़ी को घर बैठे ही ठीक करा सकेंगे। बता दे, कंपनी इसको लेकर डोरस्टेप service और मेंटेनन्स प्रोग्राम लॉन्च करने जा रही है।

Vishal Rana
Vishal Rana

अगर आपके पास भी MG Motor India की कार है तो अब आप अपनी गाड़ी को घर बैठे ही ठीक करा सकेंगे। बता दे, कंपनी इसको लेकर डोरस्टेप service और मेंटेनन्स प्रोग्राम लॉन्च करने जा रही है। इसके जरिये ग्राहकों का कीमती वक्त भी बचेगा। इस प्रोग्राम के जरिये MG Motor India अपने ग्राहकों को फास्ट मेंटीनैंस सर्विस देगी।

जानकारी के अनुसार अभी कंपनी ने सिर्फ राजकोट, गुजरात में अपना यह व्हील्स प्रोग्राम लॉन्च किया है, लेकिन बहुत जल्द यह सर्विश देश के अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराई जाएगी। इस सर्विस जरिये ब्रेकडाउन में एम जी मोटर अपने ग्राहकों को इमरजेंसी स्थिती में सहायता के अलावा कार सर्विस भी उपलब्ध कराएगी।

इसके ज़रिये कंपनी अपने सर्विस नेटवर्क को मजबूत करना चाहती है और बाजार में अपनी कंपनी की पकड़ भी बढ़ाना चाहती है। कंपनी एमजी सर्विस ऑन व्हील्स एप को लॉन्च करने वाली है। यह app एक मोबाइल वर्कशॉप के तौर पर काम करेगा।

इस एप पर गाड़ियों की मेंटेनेंस के लिए सभी स्पेयर पार्ट्स और अन्य जरूरी चीजों को उपलब्ध होगी। इस एप के जरिये ग्राहक अपनी गाड़ी की जरूरत के हिसाब से सामान को बुक कर सकेंगे। इस एप के जरिये ग्राहक कपंनी से ज्यादा से ज्यादा जुड़ेंगे।

और पढ़ें........

इस सस्ते स्मार्टफोन में मिलेगा iPhone 14 Pro वाला फीचर

calender
21 September 2022, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो