हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 14 Pro को हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि इसको खरीद पाना हर किसी के बस में नही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने नए स्मार्टफोन में एक आईफोन 14 प्रो वाला फीचर्स दे सकती है। बताते चले, कंपनी Redmi K60 में आईफोन 14 प्रो वाला डाइनैमिक आइलैंड फीचर देने की योजना बना रही है। इससे पहले भी हमने देखा है कि जब शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स में आईफोन के कई फीचर्स दिए है।

शाओमी ने साल 2017 में iPhone X की कॉपी करते हुए अपने नए फोन को लॉन्च किया था। जो देखने में बिल्कुल iPhone X जैसा ही था। इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद भी आया था। वहीं अब एक बार फिर से शाओमी इसको दोहराने वाली है। कंपनी अगर अपने नए स्मार्टफोन में लेटेस्ट डाइनैमिक आइलैंड फीचर देती है तो शाओमी का यह नया स्मार्टफोन देखने में बिल्कुल iPhone 14 Pro जैसा ही लगेगा।

अब यूजर्स को शाओमी के इस फोन के आने इंतजार है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल तौर पर जानकारी साझा नहीं की गई है। Xiaomi जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 12T pro को लॉन्च कर सकती है। बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच में इस फोन को देखा गया था। जानकारी के मुताबिक यह फोन 12GB वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है। अभी तक इसके ज्यादा फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नही हो पाई है।

और पढ़ें.......

Tecno Pop 6 Pro 5000mAh बैटरी और HD+ डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च