Tecno Pop 6 Pro 5000mAh बैटरी और HD+ डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो ने अपने नए एंट्री-लेवल फोन Tecno Pop 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको HD+ डिस्पले, फिंगप्रिंट स्कैनर और बड़ी बैटरी जैसी सुविधाएं मिलने वाली है। अभी तक इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है

Vishal Rana
Vishal Rana

स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो ने अपने नए एंट्री-लेवल फोन Tecno Pop 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको HD+ डिस्पले, फिंगप्रिंट स्कैनर और बड़ी बैटरी जैसी सुविधाएं मिलने वाली है। अभी तक इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है जिसको लेकर इसकी कीमत का भी अभी तक पता नही चल पाया है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि Tecno Pop 6 Pro को करीब 8,700 रुपये की कीमत पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में इसे टीज़ करना शुरू कर दिया है, इसलिए ये उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।

बात अगर इस फोन की डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले 720×1620 पिक्सल के साथ मिलने वाली है। Tecno Pop 6 Pro एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करेगा। जो कि HiOS 8.6 के साथ है। बात अगर कैमरे की करें तो आपको 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और डेप्थ सेंसर और LED फ्लैश मिलता है।

इसके डिस्प्ले में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है कम लाइट में बेहतरीन सेल्फी लेने के लिए आपको टॉप बेज़ल पर LED फ्लैश भी मिलने वाली है। वहीं बात अगर बैटरी की करें तो 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है।

और पढ़ें.........

Telegram Users कर सकेंगे अब प्रीमियम इमोजी फीचर का इस्तेमाल

calender
20 September 2022, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो