सास ने अपने दामाद की खिदमत में पेश कर दिए इतने व्यंजन गिनते - गिनते थक जाओगे , वीडियो वायरल

हमारे देश में मेहमानों का स्वागत बड़ी ही आदर सत्कार के साथ मनाया जाता है। वहीं हम बात करें घर के ही दामाद की तो उसकी अपने ससुराल में बड़ी ही इज़्ज़त होती है। क्योंकि यदि दामाद खुश तो घर की बेटी भी खुश। दामाद की खातिरदारी किस तरह से की जाती है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हमारे देश में मेहमानों का स्वागत बड़ी ही आदर सत्कार के साथ मनाया जाता है। वहीं हम बात करें घर के ही दामाद की तो उसकी अपने ससुराल में बड़ी ही इज़्ज़त होती है। क्योंकि यदि दामाद खुश तो घर की बेटी भी खुश। दामाद की खातिरदारी किस तरह से की जाती है , यह तो आपने खूब देखा भी होगा और जाना भी होगा। लेकिन जब मौका हो तीज त्योहारों का और ऊपर से दामाद की खातिरदारी तो उसमें ससुराल वाले कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

पहले जमाने में राजा - महाराजाओं के लिए खाने में 56 भोग बनाये जाते थे। लेकिन क्या आपने कभी सुना है की किसी सास ने अपने दामाद के लिए 56 से भी अधिक व्यंजनों का भोग लगाया है। जिसको गिनते - गिनते ही आप अपनी गिनती ही भूल जाओगे। ऐसी ही दो कहानियां सोशल मीडिया सामने आई है। जिसमें एक सास ने अपने दामाद के लिए उसकी खिदमद में 173 व्यंजन परोसे , तो दूसरी सास ने अपने दामाद के लिए 379 व्यंजन परोस डाले। खास बात तो यह थी की यह सारा खाना घर पर ही बनाया गया था।

बता दें , की वायरल हो रहा यह वीडियो आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले नर्सापुरम का है। जिसको एक इंस्टाग्राम यूज़र ने इसको शेयर किया है। जहां एक सास ने अपनी बेटी और दामाद के लिए एक अनोखा तरीका निकाला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kusdhar (@kus_dhar)

सास ने परोसे दामाद के लिए 379 व्यंजन

वीडियो में आप देखेंगे कैसे दामाद के आगे सास ने हर प्रकार के व्यंजनों का भंडार लगा दिया है। जिसे देख भौचक्के हो जायेंगे। दरअसल , सास ने अपनी बेटी और दामाद के सामने अपने पूरे 10 दिन मेहनत से बनाये 1 नहीं 2 नहीं बल्कि पूरे 379 व्यंजनों को परोसा। जिसको गिनती करने जाओ तो शायद गिनती भी भूल जाये। सास का यह प्यार देख दामाद के होश उड़ गए। बताया जा रहा है की यह भोज मकर संक्रांति तैयार किया गया था। जिसमें 40 फ्लेवर्स के चावल , 40 तरह की करी , 20 रोटी साथ में चटनी , 100 तरह की मिठाइयां , 70 तरह के पीने के आइटम्स मौजूद थे।

सासु मां ने 173 पकवान तैयार करके दामाद को किया खुश

पश्चिम गोदावरी के भीमावरम में रहने वाले एक व्यवसायी टाटावर्ती बद्री ने अपने हैदराबाद में रहने वाले दामाद और अपनी बेटी के स्वागत में चार चाँद लगा दिए। जब उन्होंने मकर संक्रांति से पहले दोनों सामने पूरे 173 व्यंजनों का भंडार लगा दिया। जिसकी वीडियो अब खूब वायरल हो रही है। बता दें , इस 173 व्यंजनों की थाली को तैयार करने में 4 दिन लग गए थे।

ये भी पढ़ें........

कुत्तों को खाना खिला रही युवती को SUV ने मारी जोरदार टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

calender
18 January 2023, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो