सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है कई वीडियो लोगों को काफी पसंद आतो है तो कई को देखकर गु्स्सा आता है। वैसे तो धरती पर डॉक्टर को भगवान माना जाता है क्योंकि डॉक्टर किसी भी गंभीर मरीज को ठीक करने में अपनी ताकत लगा देता है कई लोगों को डॉक्टर दूसरी जिंदगी भी देता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर डॉक्टर और नर्स का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप कहेंगे ये डॉक्टर नहीं हैवान है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कैसे एक स्टॉफ नर्स ने महिला मरीज को जबरदस्ती चोटी पकड़कर उसको बेड पर धकेल दिया है। तो अस्पताल में मौजूद अन्य स्टॉफ उसे इंजेक्शन देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए है। वीडियो के वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और सीएमओ ने इस वीडियो पर जानकारी मांगी।

 

जानकारी के मुताबिक, 23 साल की सांस रोगी महिला को 18 अक्टूबर की शाम सीतापुर जिले के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद रात को यह महिला शौचालय के पास जाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला की रोने की अवाज सुनकर बाकी मरीज भी उठ गए। जिसके बाद एक स्टाफ नर्स आती है और महिला को अपने बेड पर जाने के लिए कहती है लेकिन महिला नहीं जाती है।

 

जिसके बाद स्टाफ नर्स उस महिला की चोटी को पकड़कर उसको बेड पर धकेल देती है। हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए सीएमएस डॉ आरके सिंह ने बताया कि, महिला मानसिक रोगी है और उसने वार्ड में खूब तोड़फोड़ की। जिसके बाद तीन-चार कर्मचारियों ने मिलकर उसे बेड पर लिटाया था।

और पढ़ें............

Love Affairs: माचिस और पेट्रोल लेकर प्रेमी पहुंचा प्रेमिका की ससुराल, दरवाजा बंद कर लगा दी आग