गुजरात के जामनगर में PM मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि अब गुजरात मैन्युफैक्चरिंग स्टेट है

गुजरात के जामनगर में PM मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि अब गुजरात मैन्युफैक्चरिंग स्टेट है मोरबी, जामनगर और राजकोट एक ऐसा त्रिकोण है, जो जापान जितना आगे बढ़ने वाला है। वैश्विक डिजिटल भुगतान का 40% अकेले भारत में किया जाता है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात के जामनगर में PM मोदी आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि गुजरात के लोगों को गारंटी है कि बीजेपी सरकार बनाएगी चारों ओर एक स्वर, एक ही ध्वनि है। लक्ष्मीजी यानी समृद्धि, हम गुजरात में इंफ्रास्ट्रक्चर को इतना शानदार और मजबूत बना रहे हैं कि लक्ष्मीजी का मन करेगा कि हम यहां आएं। ये चुनाव 5 साल के लिए नहीं है, ये चुनाव अगले 25 सालों के लिए गुजरात का भविष्य तय करने वाला है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब गुजरात मैन्युफैक्चरिंग स्टेट है, मोरबी, जामनगर और राजकोट एक ऐसा त्रिकोण है, जो जापान जितना आगे बढ़ने वाला है। वैश्विक डिजिटल भुगतान का 40% अकेले भारत में किया जाता है। डिजिटल इंडिया का वो क्षेत्र जिससे मेरी युवा पीढ़ी को सबसे ज्यादा फायदा होगा। अगर आप आतंकवाद से लड़ना चाहते हैं, तो आपको इसका सीधा जवाब देना होगा, आंख से आंख मिलाना, आंख से आंख मिलाना। शांति और एकता की जड़ गुजरात की प्रगति को अब सिर उठाने नहीं देना चाहिए।

 

ALSO MORE......

PM मोदी की रैली में लगे केजरीवाल के नारे

calender
28 November 2022, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो