AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज तीसरा और आखिरी मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 221 रनों से जीतकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 355 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर इंग्लैंड के सामने खड़ा किया।

ऑस्ट्रेलिया का तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक जड़े। ट्रेविस हेड ने 130 गेंदों पर 16 चौके और 4 छक्के की मदद से 152 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डेविड वार्नर ने 102 गेंदो पर 106 रनों पारी खेली। वहीं इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए स्टोन ने 10 ओवर में 85 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।

ऑस्ट्रेलियाई ब्ललेबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। 356 रनों के पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करते हुए 31.4 ओवर में इंग्लैंड की टीम 142 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 33 रनों की पारी खेली।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए एडम जैम्पा ने 5.4 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा पैट कमिंश और ऐबॉट ने 2-2 विकेट हासिल किए। इस मैच के लिए ट्रेविस हेड को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। जबकि डेविड वार्नर को 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया।

और पढ़ें.............

IND vs NZ: बारिश के चलते तीसरा मैच रद्द, भारत ने जीती सीरीज