FIFA WC 2022: जर्मनी, जापान और स्पेन के मैच आज, देखिए मैच का शेड्यूल

फीफा विश्व कप में रोजाना एक से बढ़कर एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहें है। इस टूर्मामेंट का आज चौथा दिन है। वहीं आज ग्रुप-एफ और ग्रुप-ई की टीमें आपस में भिड़ेगी। जहां ग्रुप-एफ में मोरक्को-क्रोएशिया और जर्मनी-जापान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। तो वहीं ग्रुप-ई में साल 2010 के विश्व कप की चैंपियन स्पेन-कोस्ट रिका और बेल्जियम-कनाडा के बीच भिडंत होगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022: फीफा विश्व कप में रोजाना एक से बढ़कर एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहें है। इस टूर्मामेंट का आज चौथा दिन है। वहीं आज ग्रुप-एफ और ग्रुप-ई की टीमें आपस में भिड़ेगी। जहां ग्रुप-एफ में मोरक्को-क्रोएशिया और जर्मनी-जापान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। तो वहीं ग्रुप-ई में साल 2010 के विश्व कप की चैंपियन स्पेन-कोस्ट रिका और बेल्जियम-कनाडा के बीच भिडंत होगी।

इनमें दर्शकों की सबसे ज्यादा नजरे जर्मनी और जापान के मैच पर होगी। बता दे, साल 2014 के विश्व कप को जीतने वाली जर्मनी आज के मैच में जापान को हराकर इस विश्व कप में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी।

जहां मंगलवार को अर्जेंटीना जैसी मजबूत टीम को साऊदी अरब के हाथों मिली हार से उलटफेर का शिकार होना पड़ा तो आज वहीं आज जर्मनी और स्पेन की टीमें अपने सामने वाली टीम को हल्के में नही लेना चाहेगी। फीफा विश्व कप 2022 के मैचों को आप भारत में जियो सिनेमा, स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स18 एचडी पर देख सकते है।

फीफा विश्व कप 2022 में आज के मैच..........

मोरक्को बनाम क्रोएशिया          (दोपहर 3:30 बजे)

जर्मनी बनाम जापान                  (शाम 6:30 बजे)

स्पेन बनाम कोस्टा रिका              (रात 9:30 बजे)

बेल्जियम बनाम कनाडा              (रात 12:30 बजे)

और पढ़ें.............

वनडे और टी20 के बाद अब सूर्यकुमार यादव टेस्ट क्रिकेट में मचाएंगे धमाल

calender
23 November 2022, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो